Congress के डर से Narottam Mishra ने मांगी माफी. अब क्या CM Shivraj singh chouhan और Jyotiraditya Scindia भी करेंगे यही काम.

अपने मास्क वाले बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बुरी तरह घिर चुके हैं. याद दिला दें इंदौर में मास्क पर सवाल हुआ तो गृहमंत्री ने बड़ी ठसक के साथ ये जवाब दिया था कि हां मैं नहीं लगाता मास्क.
सरेआम मास्क के खिलाफ अकड़ तो दिखा ही दी. पर शाम तक गलती समझ आ गई. पहले तो मास्क न लगाने पर सफाई पेश की और उसके बाद माफी मांगते हुए वीडियो भी जारी कर दिया.
ट्वीटर पर जब पीएम नरेंद्र मोदी की मंशाओं के खिलाफ बयान देने के लिए माफी मांगी. तो चेहरे की रंगत भी जरा जरा उड़ी उड़ी थी. जानते थे कि कांग्रेस को न चाहते हुए एक बड़ा मुद्दा दे चुकी है. जो कांग्रेस पहले उन्हें लोकडाउन को गलती बताने के बयान पर घेर चुकी है. वो मास्क वाले बयान पर तो बखिया ही उधेड़ देती. इसलिए समय रहते खुद ही माफी मांग ली. पर कांग्रेस तो यूं घात लगाए बैठी है कि ऐसे नहीं तो वैसे चुटकी काट ही लेती है. नरोत्तम की माफी पर कांग्रेस ने ट्विट किया. माफी मांगने पर तारीफ भी की पर लगे हाथ ये भी कह दिया कि कमलनाथ सरकार गिराकर लोकतंत्र के साथ जो खिलवाड़ किया उसके लिए भी जनता से माफी मांग ही लें. सिर्फ इतना ही नहीं किसानों कर्ज माफी के मुद्दे पर अलग अलग बयान देकर घिरी बीजेपी भी कांग्रेस के निशाने पर है. खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अब सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को माफी मांगनी चाहिए.

(Visited 170 times, 1 visits today)

You might be interested in