Hardeep singh dang नहीं कर पा रहे चुनाव प्रचार, मुश्किल हुई जीत की राह

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के साथ पार्टी बदलने वाले हरदीप सिंह डंग की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. आपको याद दिला दें कि डंग कांग्रेस विधायक थे. जिन्होंने 2018 का विधानसभा चुनाव सुवासरा से जीता था. पर बाद में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए. वैसे तो सिंधिया समर्थकों को जीत का पूरा यकीन है पर जिस तरह से डंग के आस पास विरोधियों की किलेबंदी हो रही है उसे देखते हुए लगता है कि डंग जीत तक मुश्किल से ही पहुंच पाएंगे. क्योंकि फिलहाल तो उनको विरोधी चुनाव प्रचार तक नहीं करने दे रहे. हरदीप सिंह डंग के साथ ये तीसरा मौका है जब वो चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो इस कदर विरोध हुआ कि सभा छोड़ उल्टे पैर वापस लौटना पड़ा. प्रचार के दौरान एक युवक ने उनसे सवाल पूछा कि उन्होंने दल क्यों बदला.
इस सवाल के बाद डंग सवाल का जवाब देने की जगह सभा छोड़ कर ही चले गए. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. पहले इसे कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने शेयर किया था और अब प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें युवक सवाल पूछते और डंग के खिलाफ नारेबाजी करते साफ नजर आ रहे हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब डंग का इस तरह विरोध जारी है. इससे पहले एक सभा में कांग्रेस नेता ने उनसे माइक ही छीन लिया था. जिसके बाद डंग को सभा छोड़ कर जाना पड़ा.
उसके बाद डंग की एक सभा में कमलनाथ जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे. लोगों को शांत करने के लिए स्पीकर पर जयश्रीराम के नारे भी प्ले हुए. पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आवाज नहीं दबी.
इसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुवासरा सीट पर कांग्रेसी डंग के पीछे हाथ धो कर पड़ चुके हैं. जब तक डंग पार्टी बदलने का कोई मुफीद और दमदार जवाब नहीं दे देते शायद शांति से चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे.  #hardeepsinghdang #mpnews #bjp

(Visited 33 times, 1 visits today)

You might be interested in