कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाया असली रंग, CM Shivraj के सामने नजर आई असलियत, चौंक जाएंगे Kamalnath.

#kamalnath
#mpnews
#newslivemp
#shivrajsinghchouhan
#mpnews
#congressworker
#dalbadal
#upchunav

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, यहां उस सभा को संबोधित कर रहे हैं जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता बैठे हैं. वैसे टेक्निकली ये थोड़ा गलत है. इस सभा में वो कार्यकर्ता बैठे हैं जो इससे कुछ देर पहले तक कांग्रेस का परचम लहरा रहे थे लेकिन अब बीजेपी का दामन थाम चुके हैं. सभा हुई तो इसलिए थी कि कार्यकर्ताओं में चुनावी ऊर्जा फूंकी जा सके. सीएम शिवराज से भी बड़ी ठसक के साथ कह दिया कि मेरे सिंधिया, शिवराज, तुलसी सब आप ही हो. लेकिन जिस मस्ती मजाक के साथ सभा चलती रही उसे देखकर चुनावी गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है.
एम्बियेंस- जहां सीएम बहुत हंस रहे हों और कार्यकर्ताओं की आवाज भी आए.
सीएम के पूरे संबोधन के दौरान उपचुनाव की तैयारियों से ज्यादा फोकस कमलनाथ की गिर चुकी सरकार का मजाक बनाने में ज्यादा नजर आया.
एम्बियेंस- आखिरी में दिग्विजय सिंह की मिमक्री कर रहे हैं. वो वाला
सीएम शिवराज की ऐसे हर जुमले पर कांग्रेस से भाजपाई होचुके कार्यकर्ता जोरदार ठहाके लगा के हंसते रहे. ये ठहाके पूर्व सीएम कमलनाथ को जरूर ये सोचना पर मजबूर कर देंगे कि वो इन लोगों के बूते सरकार चलाते रहे जिन्हें बदलने में कुछ घंटे नहीं लगे. जो अपने ही पुराने साथियों का इस तरह मजाक उड़ाते समय एक पल ये नहीं सोच रहे कि कभी उसी पुरानी पार्टी ने उन्हें नाम और रूतबा और रसूख सब दिया था.

(Visited 409 times, 1 visits today)

You might be interested in