सेल्फी की खातिर युवतियों ने अपने साथ साथ 1 दर्जन पुलिस वालों की जान दांव पर लगाई.

कुछ आठ या नौ साल पहले हुआ पातालपानी का हादसा कोई भूला नहीं होगा.
एम्बियेंस- पाताल पानी
वो रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा, बारिश के मौसम आज भी दहलाता है. लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं. खासतौर से ऐसे यंगस्टर्स जिन्हें जान से प्यारी है सैल्फी.
एम्बयेंस-
छिंदवाड़ा की पेंच नदी के पास पिकनिक मनाने गई ये दो सहलियां भी सेल्फी क्रेज में ऐसा उलझीं कि जान की फिक्र ही नहीं रहीं. जब नदी के बीच फोटो खिंचाने पहुंची थीं तब पानी नहीं था. किसी ने रोका नहीं इसलिए पुरानी ताकीदें भूल कर फोटो खिंचाने बीच नदी में जा पहुंची. देखते ही देखते पानी का लेवल बढ़ता गया. उसके बाद इन दो नादान जिंदगियों को बचाने के लिए पूरे अमला लग गया.
एम्बियेंस
एक तरफ वो लोग हैं जो जान जोखिम में डालकर इन्हें बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही हैं. दूसरी तरफ ये नासमझ युवतियां हैं जिनके पोज ही खत्म नहीं पाए.
एम्बियेंस
खैर अंत भला तो सब भला. इन युवतियों की एक सेल्फी के लिए इतने लोगों ने जान दांव पर लगाई. सबकी मेहनत रंग लाई और अपनी सेल्फी सहित दोनों युवतियां बच गईं.
एम्बेयसं
ट्वीट पर ये तस्वीरें डलीं तो लोगों की प्रतिक्रिया पढ़ने लायक थीं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा की ऑस्ट्रेलिया की तरह यहां भी रेस्क्यू का बिल माता पिता को भेजा जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे पुलिस वालों को सलाम जो पागलों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. इसी तरह लोग सेल्फी की शौकीन इन युवतियों पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. छिंदवाड़ा से महेश चांडक की रिपोर्ट.

#mpnews
#vanvibhagmp
#Chhindwara
#bhopal

(Visited 137 times, 1 visits today)

You might be interested in