विराट के भावुक होते ही, अनुष्का ने चूमें उनके हाथ

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी विराट और अनुष्का की केमेस्ट्री अक्सर ही देखने को मिलती है. हाल ही में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जब गुरुवार को नई दिल्ली में एक विशेष कार्यक्रम में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ पहुंचीं थी। दोनों ने DDCA Annual Honours 2019 के दौरान पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को विशेष श्रद्धांजलि दी.

इस इवेंट में, फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया और एक विशेष स्टैंड भी कोहली के नाम पर रखा गया. अनुष्का पूरे इवेंट में विराट के साथ रही. इस दौरान पिता का एक किस्सा सुनकर विराट कोहली भावुक हो गए और उनके साथ अनुष्का भी. अनुष्का इस मौके पर कोहली के हाथ को चूमते हुए उसे सपोर्ट किया. अनुष्का बहुत ही सपोर्टिव वाइफ हैं.

दिल्ली क्रिकेट संघ ने इस समारोह में विराट कोहली के सफर को बताया. उन्होंने उनके अंडर 19 से लेकर भारतीय कप्तान बनने सफर बताया. इस दौरान विराट की जिंदगी से जुड़े कुछ भावुक पलों की भी याद दिलाई। इसमें बताया कि जब विराट पिता के निधन के बावजूद दिल्ली के इसी मैदान पर मैच खेलने उतरे थे। यह किस्सा सुन अनुष्का भी काफी भावुक हो गईं और उन्होंने सबके सामने विराट के हाथों को चूम लिया। इसके बाद दोनों कुछ बोलते हैं और हंसने लगते हैं.

(Visited 24 times, 1 visits today)

You might be interested in

LEAVE YOUR COMMENT