Kamalnath ने खोल दिया राज. क्यों नहीं टिक सकी सरकार. अब जानिए क्या है अगला कदम.

सरकार गिरने के सौ से ज्यादा दिन बीतने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अब फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. कोरोना का असर भी अब धीरे धीरे कम हो रहा है. जिससे साफ है कि अब चुनाव प्रचार की कमान पूरी बुलंदी के साथ थामने का वक्त आ गया है. इसलिए कमलनाथ की बॉडी लेंग्वेज भी बदल गई है और अंदाज भी पहले से कुछ जुदा है. आमतौर पर संजीदा और शांत रहने वाले कमलनाथ अब सियासी जुमले उछालना सीख गए हैं और चुटकियां लेने में भी एक्सपर्ट हो गए हैं. ऐसा ही नजारा हाल ही में सैलाना में उनकी एक सभा में दिखा. जिसमें भाषण दे रहे कमलनाथ का अंदाज जरा जुदा जुदा सा था.
बाइट- कमलनाथ
इन चंद लाइनों में कमलनाथ ने हर बीजेपी नेता पर तंज कसा. मामा शिवराज, महाराज सिंधिया से लेकर चाय के बहाने केंद्र की सरकार को भी लपेट लिया. और टाइगर के जुमले पर भी चुटकी ली. अब देखना ये है कि क्या इस सियासी चेंज ओवर के साथ कमलनाथ ओवर कॉन्फिडेंट हो कर उपचुनाव में मात खाते हैं या मामा और महाराज की जोड़ी को धूल चटाते हैं.
#kamalnathontiger #mpnews #newslivemp #kamalnathinsailana #kamalnath #upchunav2020 #byelection2020 #jyotiradityascindia #shivrajsinghchouhan #bjp #congress

(Visited 2241 times, 1 visits today)

You might be interested in

You must add an image in the Widget Settings.