तुलसी सिलावट को हराने के लिए उनका नाम ही काफी है. Congress ने दिया जबरदस्त नारा.

मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले सांवेर की जंग बेहद दिलचस्प होती जा रही है. वैसे भी जितने भी सिंधिया समर्थकों ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा उनमें सबसे अहम सीट सांवेर ही थी. वैसे तो तुलसी सिलावट की जीत यहां से दलबदलने के बाद भी पक्की थी लेकिन प्रेमचंद गुड्डू की एंट्री से सारे समीकरण गड़बड़ा गए. तुलसी समझ चुके हैं की जीत का लड्डू आसानी से हाथ में नहीं आएगा थोड़ी मेहनत तो करनी ही होगी. इसलिए जीत के लिए अलग अलग प्रपोगेंडा तैयार किए गए हैं. वैसे गुड्डू भी कम नहीं है. तुलसी की हर चाल का जवाब गुड्डू दुगनी तेजी से दे रहे हैं. सावन का महिना था दोनों प्रत्याशियों ने धर्म को कैश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. तुलसी राम सिलावट के फेवर में अभियान चला हर हर मोदी, घर घर तुलसी. पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी तुलसी सिलावट के पक्ष में आकर प्रचार किया. दोनों ने जीत का दम भी भरा.
बाइट- सुमित्रा महाजन, पूर्व स्पीकर, लोस.
बाइट- तुलसीराम सिलावट, कैबिनेट मंत्री, मप्र
बीजेपी के इस अभियान का जवाब गुड्डू ने हर हर महादेव, घर घर महादेव के नारे के साथ दिया. और जनता को ऐसा गुढ़ रहस्य समझा दिया जो आने वाले वक्त में तुलसी सिलावट पर भारी पड़ सकता है.
बाइट- प्रेमचंद गुड्डू, कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी
समझे आप गुड्डू क्या मैसेज देना चाह रहे हैं. गुड्डू ने लोगों को जता दिया है कि तुलसी को स्वीकार करें लेकिन याद रखें कि तुलसी की जगह घर के आंगन में होती है. जबकि महादेव घर के अंदर विराजित होते हैं. बस यही बात गुड्डू ने हर मतदाता को समझाना शुरू कर दी है. और तुलसी के नाम को ही तुलसी राम का दुश्मन बना दिया है.  #mpnews #newslivemp #congress #bjp #madhyapradeshpolitics

(Visited 148 times, 1 visits today)

You might be interested in